कोलकाता में कांग्रेस समर्थक कर रहे हैं पीएम की अपील का विरोध, बोले- मोमबत्ती से कोरोना खत्म नहीं होगा

आज रात 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से 9 मिनट के लिए अपने घर की लाइट बंद कर दिया, फोन और टॉर्च की लाइल जलाने की अपील की है। कुछ लोग तो इसका समर्थन कर रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी है जो इसका विरोध जता रहे हैं।  तो विपक्ष तो प्रधानमंत्री की अपील का विरोध कर ही रहा है। साथ ही अलग-अलग पार्टी के समर्थक भी पीएम की अपील का विरोध जता रहे हैं।

कोलकाता में कांग्रेस पार्टी समर्थक आज रात को मोमबत्ती जलाने की PM अपील के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस समर्थकों का कहना है कि हम लोग मोमबत्ती नहीं जलाएंगे। हम इसका विरोध करते हैं। हम क्यों जलाएं मोमबत्ती। इससे कोरोना से जुड़ी किसी समस्या समाधान नहीं होता। हम प्रधानमंत्री की अपील को खारिज करते हैं।हालांकि इस दौरान कांग्रेस समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 19 मार्च यानि रविवार को शाम 5 बजे घर थाली-ताली बजाने को कहा था। पूरे देश ने पीएम की अपील का समर्थन करते हुए थाली भी बजाई थी और ताली भी। लेकिन कुछ पार्टियों ने फिर भी विरोध जताया था। लेकिन अब एक बार फिर पीएम की अपील का विरोध देखने को मिल रहा है। बता दें कांग्रेस और सपा पीएम पर लगातार निशाना साध रहे हैं। उनका कहना है कि इससे महामारी का समाधन नहीं होगा सरकार को इंतजाम करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button