कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने यूपी सरकार पर साधा निशाना कहा किसान आयोग का गठन करे सरकार

  • देश मे महंगाई चरम पर,गरीबों के लिए नई रोशनी लाने का दावा करने वाली सरकार गरीबों की जेब पर डाल रही डाका
  • महँगाई से आम आदमी मध्यम वर्गीय और गरीब परिवार हताश और निराश
  • कहा कि सरकार किसान आयोग का गठन करे और आवारा पशुओं से फसल बचाने वालों को मुआवजा दे
  • किसान जन जागरण कार्यक्रम में शामिल होने सण्डीला के तिलोइया पहुंचे थे अजय लल्लू

 

 

हरदोई के संडीला के तिलोइया खुर्द पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार में आम आदमी से लेकर सभी वर्ग परेशान है। किसान हताश निराश है और किसानों के लिए सरकार को किसान आयोग का गठन करना चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज किसान दुखी है आत्महत्या कर रहा सरकार की नीति ठोस नही है। आवारा पशुओं के आतंक से किसान हताश निराश है।आज आवारा पशुओं से फसलें नष्ट हो रही है ऐसे में सरकार को किसान आयोग का गठन करने के बाद आवारा पशुओं से निजात के लिए समुचित व्यवस्था करनी चाहिए और जो किसान रातभर जाग कर फसल बचा रहे है उनको भत्ता दें।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिन में गेंहू का समर्थन मूल्य 32 सौ रुपये सरकार करे।कहा कि कांग्रेस लगातार संघर्षरत है इसी को लेकर 3 मार्च को तहसील 6 को जिला मुख्याल का घेराव करेगी।कहाकि इसके बाद भी सरकार नही जागी और किसानों की समस्याओं पर ध्यान नही दिया समाधान नही किया तो 17 मार्च को विधानसभा सीएम कार्यालय का घेराव करेगी।

उन्होंने कहाकि महंगाई को लेकर आज विधानसभा के सामने प्रदर्शन किया है।आज महंगाई चरम पर है गरीब आम आदमी मध्यम वर्गीय परिवार हताश निराश है।जिस सरकार ने देश मे महंगाई कम करने का दावा किया था और कहाकि जब सरकार आई तो नई रोशनी लाएगी लेकिन गरीबों की जेब पर डाका डाला है। वह सण्डीला के तिलोइया खुर्द में किसान जन जागरण अभियान में पहुंचे थे।

 

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button