कांग्रेस ने हरियाणा सरकार पर फिर लगाए आरोप, कहा हरियाणा सरकार होटल में पुलिस तैनात करके बागी विधायकों की कर रही है मदद

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने फिर एक टिप्पणी की है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि पार्टी के बागी विधायकों को मानेसर में बीजेपी के होटल से निकल जाना चाहिए। हरियाणा सरकार होटल में पुलिस तैनात करके उनकी मदद कर रही है। सचिन पायलट को बीजेपी की आवभगत को त्याग कर पार्टी से बातचीत करनी चाहिए।

बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट को बीजेपी का आतिथ्य त्याग देना चाहिए और पार्टी से आकर सभी मसलों पर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जहां तक पार्टी के नाराज विधायकों का सवाल है हम उनसे पहले ही कह चुके हैं कि मीडिया के जरिए वार्तालाप नहीं हो सकता है। आप प्रजातंत्र के अहम अंग हैं। हम इसे स्वीकार करते हैं। लेकिन परिवार का मामला परिवार में बैठकर सुलझेगा। मीडिया में बयान देने से नहीं सुलझ सकता।

वही सुरजेवाला ने कहा कि दूसरी बात सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को बीजेपी की मेहमान नवाजी अस्वीकार करनी चाहिए। किस प्रकार हरियाणा की बीजेपी सरकार कांग्रेस विधायकों की खातिरदारी में लगी है। वह अप्रत्याशित और चौकने वाला है।बीजेपी के समर्थक जिस तरीके से नाराज विधायकों का पक्ष ले रहे हैं वह कहीं ना कहीं साजिश की तरफ इशारा करता है।

इस दौरान फ्लोर टेस्ट के बारे में भी रणदीप सुरजेवाला से सवाल किया गया। जिस पर सुरजेवाला ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के पास बहुमत है। इस बात को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी स्वीकार चुके हैं। बीजेपी के नेता इस बात से पीछे हट गए हैं कि उनकी पार्टी राष्ट्रपति शासन की मांग ही नहीं कर रही थी।

Related Articles

Back to top button