कांग्रेस एक भ्रष्ट पार्टी है। – जेपी नड्डा (भाजपा राष्ट्र अध्यक्ष)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक के तुमकुरु जिले में ‘विजया संकल्प यात्रा’ के दौरान एक विशाल रोड शो किया। रोड शो के दौरान नड्डा के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील और पूर्व सीएम येदियुरप्पा भी मौजूद थे।

जेपी नड्डा ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने बयान में कहा, “कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार और कमीशन है। उन्होंने सत्ता में रहते हुए कर्नाटक को लूटा था और वे एक और मौके की तलाश में हैं। लेकिन मुझे यकीन है कि कर्नाटक के लोग स्मार्ट हैं, और वे जानते हैं कि आगामी चुनाव में किसे चुनना है। कर्नाटक ही नहीं, पूरा देश कांग्रेस की परिवारवादी राजनीति से तंग आ चुका है। राहुल गांधी विदेशी भूमि पर जाते हैं और भारत के लोकतंत्र पर सवाल उठाते हैं। अपने सभी मतों से आप लोगों को उन्हें जवाब देना चाहिए कि हमारे देश में लोकतंत्र कितना मजबूत है।

नड्डा ने यह भी आश्वासन दिया कि कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई उस विरासत को आगे बढ़ाएंगे जो पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने छोड़ी है। “पीएम नरेंद्र मोदी और येदियुरप्पा ने कर्नाटक में विश्व स्तरीय विकास प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की। मैं आश्वस्त कर सकता हूं कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई राज्य के विकास के लिए काम करना जारी रखेंगे और हमारी डबल इंजन सरकार की ताकत साबित करेंगे। मुझे विश्वास है कि भाजपा रिकॉर्ड बहुमत के साथ राज्य में चुनाव जीतेगी, और यह कांग्रेस पार्टी के लिए अपना व्यवसाय समेटने का समय है।
कर्नाटक में विधानसभा चुनाव अप्रैल या मई में होने की संभावना है और सभी दलों ने अपने चुनाव अभियान शुरू कर दिए हैं।

Related Articles

Back to top button