जेपी नड्डा के राहुल गाँधी को CAA पर चुनौती देने के बाद कांग्रेस ने दी बीजेपी को ये बड़ी चुनौती !

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पूरे देश भर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वही इस कानून को लेकर बीजेपी ने इसका समर्थन करने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है जिसमें वह घर घर जाकर लोगों को नागरिकता कानून के बारे में जानकारी दे रहे हैं। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने राहुल गांधी को चैलेंज देते हुए कहा कि राहुल गांधी नागरिकता संशोधन बिल पर 10 वाक्य बोलकर दिखाएं, नागरिकता संशोधन कानून के बारे में उन्हें थोड़ी भी जानकारी नहीं है और वह देश को भटका रहे हैं।

वहीँ इस पर कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया दी गई है | आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव आशीष दुआ ने इस पर कहा की “हम #BJP के नेताओं को चुनौती देते हैं कि वे केवल 2 वाक्य माइनस दो शब्द बोलें, बिना किसी धर्म, पाकिस्तान और देश को चुनने दो की किसको (CAA) ज्यादा समझ आया है | अर्थव्यवस्था बेहतर है, जिनकी शिक्षा बेहतर है, जो बेहतर समझते हैं कि युवा क्या चाहते हैं।

आशीष दुआ का कहना है की लोगो को तय कर लेने दीजिये की लोग क्या चाहते है | ये प्रतिक्रिया तब सामने आई है जब बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा था की राहुल गांधी नागरिकता संशोधन बिल पर 10 वाक्य बोलकर दिखाएं, नागरिकता संशोधन कानून के बारे में उन्हें थोड़ी भी जानकारी नहीं है और वह देश को भटका रहे हैं।

Related Articles

Back to top button