चित्रकूट जेल में अपराधियों के बीच संघर्ष तीन बड़े अपराधी मारे गए

चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां जेल के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग होने की सूचना आई. पता चला कि चित्रकूट जिला जेल (Chitrakoot District Jail) के हाई सिक्योरिटी बैरक में गोलियां चली हैं. इस गोलीकांड में तीन लोगों के मौत की खबर है. मौके पर जिले के तमाम आलाधिकारी पहुंच गए हैं और जांच चल रही है. उधर जेल में शूटआउट की खबर से लखनऊ तक हड़कंप मच गया है.

पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार जेल में निरुद्ध अंशुल दीक्षित नामक बंदी को कहीं से कट्टा मिल गया. इसके बाद उसने यहां बंद मेराजुद्दीन उर्फ मेराज अली और मुकीम उर्फ काला पर गोली चला दी. हमले में दोनों की मौत हो गई. मुकीम काला पश्चिम यूपी का बड़ा बदमाश बताया जा रहा है.जानकारी के अनुसार मुकीम काला वही अपराधी है, जिसने एनआईए के अफसर तंजील अहमद को दिन दहाड़े मौत के घाट उतार दिया था. वहीं जवाबी कार्रवाई में अंशुल दीक्षित को पुलिस ने मार गिराया है. घटना की सूचना के बाद प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. डीएम और एसपी मौके पर मौजूद हैं.

मुख्तार का करीबी था मेराजुद्दीन
पता चला है कि मारा गया मेराजुद्दीन बांदा जेल में बंद माफिया मुख़्तार अंसारी का करीबी था. 20 मार्च 2021 को वाराणसी जेल से चित्रकूट जेल उसका ट्रांसफर हुआ था. मुकीम काला 7 मई 2021 को चित्रकूट जेल आया था. वहीं अंशू दीक्षित 8 दिसंबर 2019 से चित्रकूट जेल में था. वारदात आज सुबह 10 बजे की है.

Related Articles

Back to top button