कोरोना वयरस से नॉएडा में फैली दहशत ,CMO ने 1000 कंपनियों को भेजा नोटिस

नोएडा के स्कूल में कोरोना वायरस को लेकर दहशत फ़ैल गयी है। नॉएडा के एक नामी स्कूल ने सुबह अभिभावकों को फोन करके अपने बच्चों के घर ले जाने की अपील की है। स्कूल ने अभिभावकों से यह भी कहा है की अगर उनके बच्चों को जुकाम, सर्दी है तो उन्हें स्कूल ना भेजें। इस घटना के बाद cmo अनुराग भार्गव स्कूल पहुंचे।

दरअसल इस स्कूल में पढ़ने वाले एक बच्चे के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आगये हैं। इस वयक्ति ने आगरा में एक पार्टी रखी थी ,इस पार्टी में स्कूल के दो बच्चे और पांच अन्य लोग भी शामिल थे। इन् सब लोगों की मेडिकल जांच ग्रेटर नॉएडा में हो रही है।

इसके बाद ही स्कूल में कोरोना वायरस को लेकर हड़कंप मच गया है। स्कूल की अडमिंस्ट्रेशन ने सब ही बच्चो के अभिभावकों को फोन करके अपने अपने बच्चो को घर वापिस ले जाने को कह दिया। स्कूल ने यह भी अपील की है की जिन भी बच्चो को जुकाम, सर्दी है तो उन्हें स्कूल ना भेजें. मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) खुद स्कूल पहुंच गए हैं।

इस बीच cmo अनुराग भार्गव ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा की 1000 से ज्यादा कंपनियों नोटिस दिया है। कम्पनीज से कहा गया है की जो भी कर्मचारी विदेश से लौट रहे हैं, उनकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को तुरंत दें।

cmo अनुराग भार्गव ने कहा की अभी स्कूल को बंद कर दिया है और स्कूल की परीक्षा रोक दी गयी है ,लेकिन स्कूल फुल सेनेटाइज हो जाने के बाद इसे फिर से खोला जाएगा।

cmo अनुराग भार्गव ने आदेश दिया है की सब ही स्कूल अपने यहाँ पढ़ने वाले बच्चों पर ध्यान दें और अग्गर किसी भी बच्चे में कोरोना वायरस के सिम्टम्स लगते हैं तो तुरंत ही स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी दें।

Related Articles

Back to top button