सीएम योगी 20 और 21 अक्टूबर को बिहार में करेंगे चुनावी रैलियां, यहाँ जानिए उनकी सभी जनसभाओं का समय

बिहार चुनाव बेहद ही नक्सजदीक आ चुके हैं। ऐसे में इस बार भी बीजेपी बिहार में नितीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बिहार में रैली करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में ताबड़तोड़ 18 रैलियां करेंगे। जिसकी शुरुआत कल कैमूर से होगी।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में पहले चरण में मतदान के लिए छह दिनों में 18 रैलियां करेंगे। मुख्यमंत्री योगी की पहली जनसभा कैमूर के रामगढ़ विधानसभा में सुबह 11 बजे से होनी है। जिसके बाद सीएम योगी दोपहर 12 बजे कैमूर जिले से अरवल के लिए रवाना होंगे।

इस सब के बाद सीएम योगी की 1 बजे अरवल विधानसभा में जनसभा भी होनी है। इसके बाद दोपहर 2 बजे मुख्यमंत्री योगी की जनसभा रोहतास में भी होगी। रोहतास के काराकाट विधानसभा में सीएम योगी की जनसभा होनी है। इस सब के बाद शाम 4 बजे पटना एयरपोर्ट से सीएम योगी लखनऊ रवाना होंगे।

21 अक्टूबर चुनावी कार्यक्रम

21 अक्टूबर को यूपी सीएम योगी की 3 जनसभाएं होंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली बड़ी जनसभा सुबह 11 बजे जमुई विधनसभा में होनी है। बता दें की जमुई से इंटरनेशनल शूटर गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह बीजेपी उम्मीदवार है। इसके बाद जमुई से मुख्यमंत्री भोजपुर रवाना होंगे। भोजपुर के तरारी विधानसभा में अगली जनसभा दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री की तरारी विधानसभा में होगी। मुख्यमंत्री योगी की तीसरी जनसभा राजधानी पटना के पालीगंज विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री शाम साढ़े 4 बजे मुख्यमंत्री पटना से लखनऊ रवाना होंगे।

Related Articles

Back to top button