CM योगी आज प्रदेश के 3.42 लाख लाभार्थियों को देंगे ये सौगात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के 3.42 लाख से अधिक लाभार्थियों के अकाउंट में लगभग 2409 करोड़ की दूसरी और तीसरी किस्त ट्रांसफर करेंगे। इसके साथ ही सीएम राज्य के 75 जिलों के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इस दौरान  कार्यक्रम में सीएम के अलावा कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन और राज्यमंत्री महेश गुप्ता भी मौजूद रहेंगे।

सीएम योगी ने किए गुरु गोरखनाथ के दर्शन
बता दें कि बीते मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं। बुधवार को सीएम योगी ने गुरु गोरखनाथ के दर्शन किए साथ ही ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ और अवेघनाथ के समाधि स्थल पर पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की। यहां सीएम योगी ने गौशाला में भी पहुंचे। इसके उपरांत वे मंदिर कार्यालय के लाल कक्ष में पहुंचे, जहां उन्होंने 50 से अधिक लोगों से बाती और उनकी फरियाद भी सुनी।

लाभार्थियों से बातचीत करेंगे सीएम योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ यहां बैठक के बाद कुशीनगर में रामकथा में शामिल होने जाएंगे। बता दें कि यहां रम कथा संत मोरारी बापू कर रहे हैं। ऐसे में सीएम योगी उनका आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए कुशीनगर प्रस्थान करेंगे। कुशीनगर के बाद वे वापस चौरीचौरा शताब्दी समारोह की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए चौरीचौका पहुंचेंगे। इसके उपरांत सीएम शाम करीब चार बजे एनेक्सी भवन सभागार में पीएम आवास योजना शहरी के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस दौरान सीएम लाभार्थियों से बातचीत भी करेंगे।

इससे पहले नोएडा पहुंचे सीएम योगी
मालूम हो कि इससे पहले उत्तर प्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते 25 जनवरी को यूपी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने नोएडा पहुंचे थे। सीएम योगी ने इस दौरान नोएडा को 415 करोड़ रुपये की 9 बड़ी योजनाओं की सौगात जनता को सौपीं। बता दें कि 24 से 26 जनवरी नोएडा और लखनऊ में उत्तर प्रदेश दिवस का आयोजन किया गया है।

Related Articles

Back to top button