यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एय़रपोर्ट पहुंचे और एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का स्वागत

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की राष्ट्रपति पद (President Election) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) 18 जुलाई

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की राष्ट्रपति पद (President Election) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) 18 जुलाई को होने वाले चुनाव के लिए समर्थन मांगने शुक्रवार को लखनऊ (Lucknow) पहुंचीं. यहां अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट (Chaudhary Charan Singh Airport) पर मुर्मू का स्वागत किया गया. सीएम योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे थे.

बीजेपी मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार उनका स्वागत करने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और एयरपोर्ट पहुंचे थे. इनके अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत कई प्रमुख नेताओं ने भी गुलदस्ता और फूल मालाओं के साथ मुर्मू का स्वागत किया. इस दौरान एनडीए के सहयोगी अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष और योगी सरकार के मंत्री आशीष सिंह पटेल और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद) के अध्यक्ष और मंत्री डॉ. संजय निषाद भी मौजूद थे.
लोक भवन की बैठक में लेंगी हिस्सा

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि मुर्मू शुक्रवार की शाम यहां लोक भवन (मुख्यमंत्री कार्यालय) के सभागार में बीजेपी और सहयोगी दलों के सांसदों, विधायकों के साथ आयोजित बैठक में राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी के रूप में अपने समर्थन के लिए संपर्क और संवाद करेंगी.

Related Articles

Back to top button