CM योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद आई दिनेश खटीक की पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?

CM योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद आई दिनेश खटीक की पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?

CM योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद आई दिनेश खटीक की पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?

 

UP Politics: सीएम योगी से मिलने के बाद खटीक ने कहा कि उनकी ज़्यादातर मुद्दों पर मुख्यमंत्री से चर्चा हो गई है. सभी के निराकरण का आश्वासन दिया गया है.

 

Dinesh Khatik News: यूपी सरकार में जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने इस्तीफे की पेशकश के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. सीएम योगी से मिलने के बाद खटीक ने कहा कि उनकी ज़्यादातर मुद्दों पर मुख्यमंत्री से चर्चा हो गई है. सभी के निराकरण का आश्वासन दिया गया है.

इससे पहले दिनेश खटीक ने कहा था कि उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ या सरकार के किसी भी मंत्री से नहीं, बल्कि मनमानी कर सरकार को बदनाम कर रहे कुछ अफसरों से नाराजगी है. खटीक ने दलित होने की वजह से उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाकर इस्तीफे की पेशकश और इस सिलसिले में सार्वजिक हुए एक पत्र के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ”मेरी मुख्यमंत्री या सरकार के अन्य किसी भी मंत्री से कोई नाराजगी नहीं है. वह सिर्फ कुछ अफसरों से नाराज हैं, जो मनमानी करके सरकार को बदनाम कर रहे हैं.”

दिनेश खटीक ने सीएम योगी की तारीफ की

दिनेश खटीक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री तो भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘कतई बर्दाश्त नहीं करने ‘ की नीति अपनाए हुए हैं, लेकिन अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को सम्मान चाहिए मगर कुछ अफसर सम्मान तो अलग बात है मांगने पर सूचना भी नहीं देते हैं.

 

गौरतलब है कि खटीक ने दलित होने के चलते विभागीय अधिकारियों द्वारा उनकी अनदेखी किये जाने का आरोप लगाते हुए बुधवार को अपने पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी. मंत्री ने विभाग में भ्रष्टाचार होने का आरोप भी लगाया था. खटीक ने एक ओर अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा तो दूसरी ओर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलकर उन्हें भी एक प्रति दी थी.

Related Articles

Back to top button