सीएम योगी ने मुरादाबाद घटना कि कड़ी निंदा की, कहां एनएसए के तहत की जाए कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोनावायरस जांच टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में एंबुलेंस कर्मी और कई डॉक्टर भी घायल हो चुके हैं। इस बात की जानकारी जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली तो उन्होंने यह मामला संज्ञान में ले लिया है। सीएम योगी ने कहां है कि घटना करने वाले आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।

सीएम योगी ने कहा कि को रोना से बचाव में लगे योद्धाओं पर हमला अक्षयम्य है। इतना ही नहीं सीएम योगी ने यह भी कह दिया कि हमला करने वाले आरोपियों की संपत्ति से नुकसान की भरपाई भी की जाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन से कहा है कि ऐसे आरोपियों को चिन्हित कर त्वरित कार्रवाई करें।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उपद्रवियों के साथ पूरी शक्ति के साथ निपटे जिला प्रशासन। सीएम योगी ने कहा कि डॉक्टर, पैरामेडिकल, पुलिस, सफाई कर्मी दिन-रात लोगों की सेवा कर रहे हैं। वही सीएम योगी ने मुरादाबाद की इस घटना की कड़ी निंदा भी की है।

बता दें कि खबर थी कि कोरोनावायरस पॉजिटिव शख्स सरताज कि 2 दिन पहले ही मौत के बाद आज इलाके में मेडिकल टीम स्वास्थ्य प्रशिक्षण करने के लिए पहुंचे थे इस दौरान उन पर हमला हो गया। जिसमें एंबुलेंस कर्मी और डॉक्टर भी घायल हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button