CM योगी ने विपक्ष पर बोला हमला, सपा को बताया ये

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सपा, बसपा और कांग्रेस को हिन्दू विरोधी बताते हुए कहा कि इन दलों ने हिन्दू आस्था के साथ खिलवाड़ किया. हिंदू आस्था के केंद्र सेतु बंध को प्रभावित करने की कोशिश की गयी, जिसे भगवान विश्वकर्मा के पुत्र नल और नील ने भगवान श्रीराम को श्रीलंका जाने को तैयार किया था. सपा का नाम लिये बिना 2012 से 2017 तक रही प्रदेश सरकार को जीवंत कलयुगी अवतार बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हिन्दुओं के त्योहार से पहले दंगे होते थे. हिन्दू अपना कोई पर्व मना ही नहीं पाता था आज प्रदेश दंगे से मुक्त है. हर कोई अपना पर्व व त्योहार मना सकता है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार शाम को अलीगंज स्थित पंचायत भवन में पिछड़े मोर्चे द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे. सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकार अपने परिवार को ही प्रदेश मानती थी. वर्ष 2012 से 2017 तक चाचा, भतीजा,नाना, मामा सहित पूरा खानदान लूट-खसोट में लगा था. कोई किसी को धक्का मार देता था. सभी रिश्तों ने महाभारत की याद दिला दी थी. पूरा खानदान महाभारत का जीवंत कलयुगी अवतार था. उनके शासन में कोई ऐसा जिला नहीं बचा था, जहां दंगे नहीं होते थे. यह दंगे हिन्दुओं के पर्व होली, दिवाली, रक्षाबंधन, जन्माष्टमी, महाशिवरात्रि, विजयादशमी और रामनवमी के पहले ही होते थे.

किसी की हिम्मत नहीं है कोई त्योहार में आज खलल डाले
हिन्दू अपना त्योहार ही नहीं मना पाते थे. दूसरी तरफ वे बड़ी बेशर्मी से गोल टोपी पहनकर प्रदेश की जनता को अपमानित करते थे. आज किसी की हिम्मत नहीं है कि किसी त्योहार में खलल डाल दे. सपा ने 2004 में कांग्रेस के नेतृत्व में बनी यूपीए सरकार को बिना मांगे इसी मंशा से समर्थन दिया ताकि कांग्रेस के कंधे पर बंदूक रखकर हिन्दू आस्था को आहत कर सके. सपा, बसपा और कांग्रेस ने 2005 राम बंध को तोड़ने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा कर केवल हिन्दू आस्था का अपमान किया अपितु सामाजिक तानाबाना छिन्न-भिन कर विकास को अवरुद्ध किया. भ्रष्टाचार और अराजकता को बढ़ावा देते रहे. युवाओं के समक्ष पहचान का संकट था. योग्यता के आधार पर नौकरी नहीं मिलती थी. नियुक्ति से पहले लोग वसूली पर निकल पड़ते थे. आज युवाओं को ईमानदारी से उनकी योग्यता पर नौकरी मिल रही है. आज किसी वर्ग का कोई युवा नहीं है जिसे शासन की योजनाओं का लाभ न मिल रह हो.

रामद्रोही कभी हितैषी नहीं हो सकते
मुख्यमंत्री योगी ने सपा, बसपा और कांग्रेस को रामद्रोही और आतंकी समर्थक बताते हुए कहा कि यह कभी किसी समाज के हितैषी नहीं हो सकते. जो देश प्रदेश का हितैषी नहीं हो सकता वह, किसी का हितैषी नहीं हो सकता. इनसे जितना दूर रहेंगे उतना ही आपका वर्तमान और भविष्य सुरक्षित रहेगा.लिहाज समाज, प्रदेश और भावी पीढ़ी के भविष्य के लिए घर घर जाकर सरकार की योजनाओं से जागरूक करना होगा.

Related Articles

Back to top button