राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आलोचक बने उद्धव ठाकरे, कहा मैं ट्रंप नहीं हूं जो आंखों के सामने जनता को कष्ट सहता देखूं

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले उद्धव ठाकरे ने इस बार ऐसा बयान दिया है जिससे देश के प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति नहीं बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जरूर धक्का लग सकता है। इस बार उद्धव ठाकरे ने अपने निशाने पर लिया है संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को। जी हां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा है कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह नहीं है और अपनी आंखों के सामने जनता को कष्ट सहते नहीं देख सकते।

शिवसेना के मुखपत्र सामना के लिए उद्धव ठाकरे ने एक इंटरव्यू दिया है। यह इंटरव्यू शिवसेना के ही सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने लिया है। इस वीडियो इंटरव्यू का एक टीचर सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस टीचर में बताया जा रहा है कि इंटरव्यू इस सप्ताहांत में दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। लेकिन इसमें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का वह पार्ट में डाला गया है जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना साधा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कोरोनावायरस उठाए गए कदमों को लेकर लगातार काफी आलोचना हो रही है। हर तरफ से उन्हें आलोचना झेलनी पड़ रही है। हालांकि भारत में अब उद्धव ठाकरे भी इन आलोचकों में शामिल हो चुके हैं। विशेष तौर पर सख्त लौंडा उनके खिलाफ होने की वजह से डॉनल्ड ट्रंप आलोचनाओं के घेरे में आए हैं। अगर महाराज की बात करें तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस वक्त लॉकडाउन में ढील तो दे रहे हैं लेकिन वह कोरोनावायरस इन वेव को लेकर बेहद चिंतित हैं। दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक और केरल लॉकडाउन के दौरान तो कोरोनावायरस आने में काफी हद तक कामयाब हो गए थे लेकिन अनलॉक की प्रक्रिया की वजह से दोनों राज्य में तेजी के साथ महामारी का प्रसार हुआ है। वहीं महाराष्ट्र में भी सबसे ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले हैं जो बार-बार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को परेशान कर रहा है।

बता दें कि जो इंटरव्यू पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने लिया है उसमें उद्धव ठाकरे यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ढील तो दी जा रही है लेकिन लॉक डाउन अब भी लगा हुआ है। हम धीरे-धीरे छूट दे रहे हैं और अलग-अलग सेक्टर को एक-एक कर खोल रहे हैं। इस वीडियो में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह भी समझाया है कि कोरोनावायरस के बीच परीक्षाएं क्यों नहीं आयोजित कराई जा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button