बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- जरूरी नहीं है कि सभी लोग मंत्री बन जाए बीमा भारती को दो बार सरकार में मंत्री बनाया गया

News Nasha

पटना। पूर्व मंत्री और जदयू विधायक बीमा भारती को अपनी ही सरकार के मंत्री लेसी सिंह पर आरोप लगाना महंगा पड़ गया है। बीमा भारती के बयानों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ी आपत्ति जताते हुए चेतावनी तक दे डाली है। उन्होंने बीमा भारती को चेतावनी देते हुए कहा कि पहले उन्हें प्रेम से समझाया जाएगा यदि वह नहीं मानती हैं, तो आगे पार्टी कार्यवाही करेगी। नीतीश कुमार ने कहा की बीमा भारती को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। हमको बहुत ही आश्चर्य हुआ है, उनके बयान पर पार्टी पूरे मामले को देख रही है।

बता दें कि पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव का हालचाल जानने पहुंचे नीतीश कुमार जब अस्पताल से बाहर निकले, तो पत्रकारों के सवाल के बाद नीतीश कुमार का गुस्सा फूट पड़ा। सीएम नीतीश ने कहा कि उनको मैंने कई बार मंत्री बनाया है। बीमा भारती शपथ पत्र नहीं पढ़ पाई थी, तो अगली बार पहले उन्हें पढ़ना सिखाया गया। वह जो आरोप लेसी सिंह पर लगा रहीं हैं, बिल्कुल गलत है एसा नहीं बोलना चाहिए। मैंने बीमा भारती के लिए क्या नहीं किया है, उन्होंने जो कुछ कहा है बिल्कुल गलत बात है और लेशी सिंह पर अब कोई मामला नहीं हैं। जरूरी नहीं है कि सभी लोग मंत्री बन जाए बीमा भारती को दो बार सरकार में मंत्री बनाया गया।

बीजेपी को लेकर क्या बोले सीएम ने नीतीश:

भाजपा के द्वारा बिहार में लग रहे जंगलरज के आरोपों पर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जिसको जो मन में आए, जो-जो बोलना है बोल ले। अब और ज्यादा विकास पर काम होगा। वहीं लालू यादव से मुलाकात पर नीतीश ने कहा कि लालू यादव से क्या संबंध है आपको पता नहीं है, हम लोग साथ हैं और साथ रहेंगे क्या हमारा रिश्ता है किसी को क्या पता है।

Related Articles

Back to top button