…और मिठाई व कुर्ता लेकर पीएम के पास पहुंच गईं ममता

0
136

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(CM Mamata Banarjee) अमूमन केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ बोलती नज़र आती हैं। लेकिन बुधवार को ममता बनर्जी(CM Mamata Banarjee) खुद प्रधानमंत्री से मिलने उनके आवास पहुंची। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) को मिठाई और कुर्ता भेंट किया। साथ ही उन्होंने मोदी को बंगाल आने का न्योता दिया।

ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। ममता बनर्जी(CM Mamata Banarjee) ने चर्चा को सकारात्मक बताया। उन्होंने कहा कि दूसरे कार्यकाल में पीएम के रूप में कार्यभार संभालने के बाद मैं उनसे नहीं मिली थी। उन्होंने कहा कि मैंने राज्य के लिए 13,500 करोड़ रुपये की मांग की है। साथ ही राज्य का नाम परिवर्तन करना भी लंबित है। हम उनके सुझाव को भी स्वीकार करने को तैयार हैं। ममता बनर्जी ने अपनी इस मुलाकात को राजनीतिक मुलाकात की जगह ‘चेयर टू चेयर’ मीटिंग बताया।

अमित शाह से भी मिलेंगी ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah) से भी मुलाकात की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि अगर अमित शाह समय दें तो मैं कल उनसे भी मुलाकात करूंगी। ममता बनर्जी(CM Mamata Banarjee) ने कहा कि मैंने पीएम से आग्रह किया है कि वे दुनिया के दूसरे सबसे बड़े कोल ब्लॉक का उद्घाटन पश्चिम बंगाल में आकर करें। बता दें कि ममता बनर्जी 20 सितम्बर तक दिल्ली में ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here