ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा अगर घोषणा पत्र पर लिखा हुआ एक एक अंश पूरा नहीं हुआ तो सड़क पर उतरूंगा, कमलनाथ ने कहा तो उतर जाओ

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़े हुए हैं। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार घोषणापत्र को पूरी तरह लागू नहीं करती है तो वह सड़क पर उतर जाएंगे। एक सभा के दौरान उन्होंने कहा ‘घोषणापत्र का एक-एक अंश पूरा होगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सड़क पर उतरेगा।

वहीँ इस मामले पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ज्योतिरादित्य को जवाब दिया है। सिंधिया के प्रदेश सरकार पर चुनावी वादों को नहीं पूरा करने के बयान पर प्रतिक्रिया में कमलनाथ ने कहा, उन्‍हें (सिंधिया ) सड़क पर उतरना है तो उतरकर देख लें।

बता दे कि आज मध्य प्रदेश सरकार की एक बैठक की गई थी। इस बैठक में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ, पार्टी नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, दिग्‍विजय सिंह, दीपक बबरिया, मीनाक्षी नटराजन ने शिरकत की थी। बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस समन्‍वय समिति की बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए थे।

बता दें की सिंधिया संत रविदास जयंती के अवसर पर टीकमगढ़ जिले में कुडीला गांव में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अतिथि शिक्षकों को सब्र रखने की सलाह देते हुए कहा, ”अगर उस घोषणापत्र का एक-एक अंग पूरा न हुआ तो अपने को सड़क पर अकेले मत समझना। आपके साथ सड़क पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उतरेगा। सरकार अभी बनी है, एक वर्ष हुआ है। थोड़ा सब्र हमारे शिक्षकों को रखना होगा। बारी हमारी आएगी, ये विश्वास, मैं आपको दिलाता हूं और अगर बारी न आये तो चिंता मत करो, आपकी ढाल भी मैं बनूंगा और आपका तलवार भी मैं बनूंगा।”

 

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button