मुंबई में मतदान को उतरे सितारे, मुख्यमंत्री फडणवीस ने सपरिवार डाला वोट

0
45

21 अक्टूबर यानी सोमवार सुबह 6 बजे से ही महाराष्ट्र, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में मतदान शुरू हो गए । महाराष्ट्र में सुबह 9 बजे तक 5 प्रतिशत वोटिंग रही । इस दौरान लारा दत्ता, उनके पति महेश भूपति, रितेश देशमुख, रवि किशन, नितिन गडकरी, अजित पवार जैसी हस्तियों ने मतदान किया । वहीं तकरीबन साढ़े 10 बजे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी सपरिवार मतदान दिया । वहीं सुबह ही पुणे के पोलिंग बूथ में बत्ती गुल हो गई ।

देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में अपनी पत्नी अमृता फडणवीस और माँ सरिता फडणवीस के साथ जाकर मतदान किया । मतदान के बाद बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने सभी लोगों से मतदान का अनुरोध किया । उन्होंने कहा कि सभी लोग लोकतंत्र के भागी बने और मतदान करें । वहीं दूसरी तरफ अभिनेता रितेश देशमुख ने भी सुबह 10 बजे के करीब मतदान किया । इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों भाइयों के जीत की कामना की ।

वोट डालने के बाद रितेश ने कहा, ‘मैंने दोनों भाइयों के लिए प्रचार किया है और उन दोनों को उनके काम पर वोट मिलेंगे । मुझे उम्मीद है कि मेरे दोनों भाई विजयी होंगे ।’ बता दें कि रितेश के भाई अमित और धीरज कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं । दोनों भाइयों की विधानसभा सीटें एक-दूसरे से लगी हुई हैं । अमित देशमुख लातूर शहर से और धीरज देशमुख लातूर ग्रामीण सीट से पहली बार चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं । दोनों नेता पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here