वर्दी के मद में चूर कोतवाल ने एक नाबालिग लड़की को जड़े थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के अनुसार पुलिस दो पक्षों के मामले के निपटारे के लिए वहां गई थी

लखनऊ: यूपी में आए पुलिस की दबंगई का मामला देखने को मिलता है. ऐसा ही एक मामला  महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र से देखने को मिला है। जहां थाना प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वर्दी के मद में चूर कोतवाल ने एक नाबालिग लड़की को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह वीडियो बना रही थी. जानकारी के अनुसार पुलिस दो पक्षों के मामले के निपटारे के लिए वहां गई थी. घटना सामने आने के बाद एसपी डॉ. कौस्तुभ ने इंस्पेक्टर दिनेश दत्त दुबे को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं उनकी जगह नए इंस्पेक्टर संजय मिश्रा को भेजा गया है.

नाबालिग लड़की बना रही थी वीडियों- Up Police

बता दें कि फरेंदा थाना क्षेत्र के टीसी अन्तर्गत ग्राम सभा गणेशपुर में गेट लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही फरेंदा कोतवाल दिनेश दत्त दुबे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे. जब पुलिस दोनों पक्षों को समझा रही थी तभी एक नाबालिग लड़की उनका वीडियो बनाने लगी. समझौते की कार्रवाई का वीडियो बनाना इंस्पेक्टर को बुरा लगा, जिससे गुस्से में आकर उन्होंने नाबालिग लड़की को थप्पड़ मार दिया और उसका मोबाइल भी छीन लिया. हालांकि फरेंदा थाना प्रभारी की यह हरकत विडियो में कैद हो गई जिसे आप साफ तौर पर देख सकते हैं.

कोतवाल ने दी ये धमकी

इस संबंध में जब परिजनों ने बताया कि विवाद के मामले में आए हुए कोतवाल ने एकतरफा कार्रवाई कर मारने की धमकी देने लगे. जिस पर हम वीडियो बनाने लगे. इस पर उन्होंने मुझे एक थप्पड़ मारा और मेरा मोबाइल छीन लिया. इसकी शिकायत हम लोग उच्च अधिकारियों से भी करेंगे. घटना का वीडियो सामने आने के बाद एसपी डॉ. कौस्तुभ ने इंस्पेक्टर दिनेश दत्त दुबे को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं उनकी जगह नए इंस्पेक्टर संजय मिश्रा को भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button