Chhath Puja 2020: BJP सांसद मनोज तिवारी ने साधा केजरीवाल पर निशाना, केजरीवाल को कहा :- “नमक हराम” जाने क्यों

नई दिल्ली : 4 दिनों तक चलने वाले छठ पर्व (Chhath Pooja) की शुरुआत हो चुकी है लेकिन इस बार दिल्ली (Delhi) में रहने वाले लोगों के लिए ये पर्व थोड़ा फीका पड़ने वाला है।

केजरीवाल सरकार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए सार्विजनिक तौर पर छठ करने पर बैन लगा दिया है। जिसके कारण बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इतना ही नहीं आज रोष व्यक्त करते हुए सीएम केजरीवाल को नमक हराम तक कह दिया।

मनोज तिवारी ट्वीट कर कहा कि “कमाल के नमक हराम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। कोविड के सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन कर आप छठ नहीं करने देंगे और गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते हैं, तो बताए ये 24 घंटे शराब परोसने के लिए परमिशन कौन सी गाइडलाइंस को फॉलो करके ली थी, बोलो सीएम”।

DDMA ने अपने आदेश में कहा था कि 20 नवंबर को छठ पूजा के लिए सार्वजनिक स्थलों पर कोई भीड़ जुटने की अनुमति नहीं होगी। न्यायमूर्ति हिमा कोहली और न्यायमूर्ति सुब्रह्मण्यम प्रसाद वाली एक पीठ ने कहा कि पूजा के लिए लोगों को जमा होने की अनुमति देने से संक्रमण का प्रसार हो सकता है। यह कहते हुए पीठ ने याचिका खारिज कर दी। पीठ ने कहा कि मौजूदा समय में इस तरह की याचिका जमीनी सच्चाई से परे है।

Related Articles

Back to top button