वाह! नेटफ्लिक्स का सबसे सस्ता प्लान

Netflix काफी समय से भारत में धूम मचा रहा है लेकिन उसके महंगे प्लान्स लोगो को सोचने पर मजबूर कर देते है। इस वजह से नेटफ्लिक्स पिछले काफी दिनों से भारत के लिए कुछ नए प्लान्स की टेस्टिंग कर रहा था। अब कंपनी ने नए 199 रुपये वाले गो मोबाइल वाले प्लान को लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को केवल SD(स्टैण्डर्ड डेफिनेशन) क्वालिटी मिलेगी और साथ ही यूजर्स केवल एक स्क्रीन में ही इस प्लान का उपयोग कर पाएंगे | इस प्लान में यूजर्स को केवल एक महीने की ही वैलिडिटी मिलेगी।

गो मोबाइल प्लान

कंपनी ने इस नए प्लान का नाम गो मोबाइल रखा है। इस प्लान को केवल एक स्क्रीन में स्मार्टफोन्स में ही यूज किया जा सकेगा। कंपनी पिछले कुछ दिनों से भारत में 250 रुपये वाले प्लान की टेस्टिंग स्मार्टफोन्स के लिए कर रही थी। 199 रुपये वाले नए प्लान को यूज करते समय TV में कास्ट नहीं किया जा सकता है।

अमेज़न प्राइम के है सबसे सस्ते प्लान्स

कंपनी ने जानकारी दी है कि पूरी दुनिया के मुकाबले भारतीय यूजर्स नेटफ्लिक्स के लिए स्मार्टफोन्स में ज्यादा लॉग-इन करते हैं। भारत में पहले नेटफ्लिक्स के प्लान्स की शुरुआती कीमत 500 रुपये से थी। ऐसे में ये भारतीय बाजार में सबसे महंगा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म था और इसका मुकाबला सबसे ज्यादा अमेज़न प्राइम वीडियो से था। ऐमेजॉन प्राइम वीडियो के लिए भारत में शुरुआती कीमत 129 रुपये है।

Related Articles

Back to top button