ब्रह्मास्त्र के सितारों को मिले मोटी फीस।जानिए पूरी बात

ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के बाद फंस का हुआ इंतजार खत्म वहीं धीरे-धीरे लोगों की फिल्म को लेकर क्या राय

ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के बाद फंस का हुआ इंतजार खत्म वहीं धीरे-धीरे लोगों की फिल्म को लेकर क्या राय है वो भी पता चल जाएगा।मगर इस फिल्म के लिया सिर्फ आलिया और रणबीर ने ही भी बल्कि सभी कलाकारों ने की मोटी फीस आईये जाने रहस्य।

 

Mouni Roy: टीवी दुनिया की शान मौनी राय अब बॉलीवुड मैं भी सुर्खियों मैं नजर आरही है।वो ब्रह्मास्त्र का भी अहम हिस्सा है जिसमे वो जुनून नाम का रोल प्ले कर रही हैं. उनका रोल काफी दमदार बताया जा रहा है. वही माना यह जा रहा है की इस किरदार के मौनी ने की लाखो मैं भी करोड़ मैं फीस चार्ज। सुतरो के मुताबिक उन्हों ने ३ करोड़ रूपए चार्ज किए।

 

nagarjun इस फिल्म में साउथ इंडियन सुपरस्टार नागार्जुन भी नजर आ रहे हैं। लंबे अंतराल के बाद नागार्जुन अब बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्में साउथ में भी काफी तहलका मचा रही हैं. फिल्म में उनका एक प्रमुख हिस्सा भी था, जिसके लिए उन्हें कथित तौर पर 9 से 11 करोड़ के बीच भुगतान किया गया था।

 

Amitabh Bachchan: ब्रह्मास्त्र की अब तक की समीक्षाओं के अनुसार, अमिताभ बच्चन अग्रणी व्यक्ति हैं जो किसी भी फिल्म को जीवन देने का प्रयास करते हैं। फिल्म में गुरु की भूमिका निभाने के लिए उन्हें एक बड़ी फीस मिली। सूत्रों के मुताबिक इसके लिए उन्हें 8 से 10 करोड़ के बीच की रकम मिली थी।

 

वही सूत्रों के मुताबलिक आलिया और रणबीर कपूर ने भी 20 से 30 करोड़ रूपए चार्ज किए। कहा जा रहा है कि रणबीर ने इसके लिए 20-25 करोड़ रुपये चार्ज किया है और अगर ये फिल्म हिट हो जाती है तो वो अपनी फीस डबल भी कर सकते हैं.

By- Pratham Sharma

Related Articles

Back to top button