सुशांत केस पर CBI DIG सुवेज हक नोडल अधिकारी हुए नियुक्त, सुशांत के केस में जांच हुई तेज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। सीबीआई इस मामले की अब पूरी तहकीकात करेगी और फिर नतीजे तक भी पहुंचेगी। देश की जनता को सीबीआई पर बहुत भरोसा है शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। ऐसे में अब सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद इस केस पर सुप्रीम कोर्ट को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। ऐसे में सीबीआई मुख्यालय में सीबीआई एसआईटी की बैठक भी जारी हैं।

इस बैठक में सीबीआई डीआईजी सुवेज हक को सीबीआई और मुंबई पुलिस के बीच नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्त भी कर दिया गया। मुंबई पुलिस ने जो भी जांच की है वह सीबीआई को सौंपेगी। हालांकि अब कहा जा रहा है कि सीबीआई की ओर से कई लोगों के बयान दर्ज भी किए जा चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फाइनेंस के मामलों पर भी सीबीआई ने जांच की है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोपों के संबंध पर भी बयान दर्ज कर लिए हैं।

इसी के साथ सीबीआई एसआईटी की मदद के लिए फॉरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों और विश्लेषकों की एक टीम भी बना दी गई है। अब सीबीआई इस पूरे केस पर गहरी जांच पड़ताल करेगी। अब ठीक वैसा ही हो रहा है जिस तरीके से देश की जनता चाहती थी और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले भी।

Related Articles

Back to top button