रामपुर : जोहर यूनिवर्सिटी में कब्जे के मामले में पुलिस में आज़म खान के 9 करीबियों पर चार्जशीट दाखिल की

 

नगर पालिका में दस्तावेज़ों के साथ छेड़छाड़ के मुकदमे में आज़म खान सहित 4 पर चार्जशीट दाखिल।

जौहर ट्रस्ट की ज़ोहर यूनिवर्सिटी में जमीन कब्जे को लेकर दर्ज 27 मुकदमों में सांसद आजम खां के 9 ओर करीबियों खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। मुकदमों की विवेचना के दौरान पुलिस ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों और सदस्यों का नाम भी इसमें शामिल कर लिया था। पुलिस ने इन सभी को धारा 41 (क) के तहत नोटिस जारी किया था।इन मुकदमों में सांसद आजम और उनके करीबी पूर्व सीओ आले हसन को आरोपी बनाया गया था।इस मामले में आज़म खान और पूर्व सीओ आले हसन के खिलाफ पहले चार्जशीट दाखिल हो चुकी है।

मुकदमों की विवेचना के दौरान एसआईटी ने जौहर ट्रस्ट के मौजूदा पदाधिकारी ओर सदस्यों के नाम भी शामिल कर लिए है।इन सभी को पुलिस की ओर से नोटिस भी जारी किया गया था।पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट लगा दी है।पुलिस ने जिन लोगो के खिलाफ ने चार्जशीट दाखिल की है उनमें सपा विधायक नसीर खान,आज़म खान की पत्नी डॉ तंज़ीन फ़ातिमा,बेटे अब्दुल्लाह आज़म खान,दूसरे बेटे अदीब आज़म खान,आज़म खान की बहन निकहत अफलाख,सलीम कासिम,मुस्ताक अहमद सिद्दीकी लखनऊ,जकीउर्रहमान सिद्दीकी लखनऊ और फसीह ज़ैदी सीतापुर के नाम शमील है।

इसके अतिरिक्त पुलिस ने थानां कोतवाली में दर्ज नगर पालिका में दस्तावेजो के साथ छेड़छाड़ के मामले में भी चार्जशीट दाखिल की है।इसमे आज़म खान सहित 4 लोगो के नाम कोर्ट में चार्टशीट दाखिल की गई है।इनमें सपा सांसद आज़म खान,गुड्डू मसूद,रोशन अली कुरेशी,सय्यद मोहम्मद तारिक के नाम शामिल है।

Related Articles

Back to top button