पीलीभीत में घर लौट रहे कारपेंटर को गोलियों से भूना, ये वजह आई सामने

पीलीभीत  उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक कारपेंटर पर बाइक पर सवार तीन लोगों ने घात लगाकर हमला किया और उसे गोलियों से भून डाला। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई ।पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने आज यहां कहा कि घटना के बाद आरोपी शहर की तरफ भाग निकले। आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस की दो टीमें बनाकर घेराबंदी शुरू कर दी गई है।थाना सुनगढ़ी इलाके के नौगवां पकड़िया निवासी इमरान लकड़ी मंडी स्थित एक आढ़त पर कारीगरी का काम करता है।

गुरुवार की देर शाम इमरान करबला से होते हुए अपने घर नौगवां जा रहा था। वह जब करबला ग्राउंड के पास पहुंचा की घात लगाए बाइक पर सवार तीन लोगों ने उसे देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में इमरान वहीं गिरकर तड़पने लगा और आरोपी उसे मृत समझ बाइक से ईदगाह की तरफ भाग निकले।

ये भी पढ़ें-आजम खान को जेल गये आज पूरे हुए एक साल , जानिए कब तक रहेंगे सलाखों के पीछे

कुछ लोग आरोपियों को पकड़ने दौडे,तब तक आरोपी ईदगाह फाटक के रास्ते शहर के अंदर दाखिल हो गए। हालत गंभीर होने पर पुलिस ने उसे बरेली अस्पताल भेजा लेकिन उसकी रास्ते मे मौत हो गई। पुलिस की एक टीम ने आरोपियों के घर में दबिश दी। उनके घरों में ताले लगे हैं । पुलिस ने बताया कि कारीगर की हत्या करने के आरोपी इमरान एवं बंटी बताए गए हैं जबकि उनके तीसरे साथी के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है,उनको चिन्हित कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button