संभल : प्रेम प्रसंग के मामले में फंसा युवक, लाठी डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

संभल जनपद में प्रेमिका से मिलने घर में घुसे युवक को परिजनों ने पकड़कर नग्न करने के बाद हाथ पैर बाँध कर जमकर बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। आरोपियों ने युवक की पिटाई के बाद हाथपैर बंधे घायल युवक की मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी की है। मृतक युवक के परिजनों ने आरोपियों पर साजिश के तहत युवक को घर पर बुलाकर युवक की हत्या का आरोप लगाया है साथ ही पुलिस ने युवक की ह्त्या के आरोप में एक महिला और उसके पति को हिरासत में लिया है।
अब पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

हम आपको बताते चलें कि यह पूरा मामला संभल जनपद में असमौली थाना इलाके के मनौटा गांव की है। बताया जा रहा है की गांव के ही युवक ने अकरम गांव में ही एक परिवार की महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की देर रात अकरम अपनी प्रेमिका से मिलने मौका देखकर प्रेमिका के घर में घुस गया और जिसे परिवार के लोगो ने घर में घुसने पर उसे पकड़ लिया। युवक अकरम को पकड़ने पर हुए शोर शराबे के बाद वहा के ग्रामीण भी मौके पर पहुँच गए। युवक की प्रेमिका के परिवार के लोगो ने ग्रामीणों की भीड़ के सामने ही अकरम को नग्न कर हाथ पैर रस्सी से बांधने के बाद बेरहमी से जमकर पीटा। पिटाई कर रहे लोगो ने मोबाइल से अकरम की वीडियो भी बनाई। अकरम की पिटाई करने के बाद युवक की पिटाई करने वाले आरोपियों ने खुद पुलिस को फोन कर गंभीर रूप से घायल अकरम को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस घायल युवक को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन इलाज के दौरान ही अकरम ने दम तोड़ दिया था।
अब बात करे मृतक अकरम के परिजनों की तोह उनका आरोप है की आरोपियों ने अकरम से 10 लाख रकम हड़प रखी थी। जिसे वापस न देने की साजिश के तहत आरोपियों ने देर रात अकरम को धोखे से बुलाकर उसकी ह्त्या कर दी। सीओ अरुण सिंह ने फोन पर बताया की अभी मृतक के परिजनों की और से आरोपियों के खिलाफ तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी

Related Articles

Back to top button