छुटपुट कहासुनी पर बुलंदशहर में एक पुलिसकर्मी ने युवक पर चला दी गोली, पुलिसकर्मी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। इससे पहले भी बुलंदशहर में पुलिसकर्मी द्वारा पुलिस लाइन में अपनी सरकारी रायफल से ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सुर्खियां बटोर चुका है। ताजा मामला बुलंदशहर के अनूपशहर का है। जहां अनूपशहर कोतवाली में 24 मार्च को तैनात हुए रमन यादव ने एकाएक एक युवक पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दो गोलियां चला दी। जो दोनों गोली युवक के पेट में जा लगी।

दरअसल मामला कुछ यूं था कि 24 मार्च को बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर में तैनाती के बाद ड्यूटी कर रहे रमन यादव की निजी गाड़ी बीती सोमवार की रात अचानक खराब हो गई। जिसको लेने के लिए रमन यादव अपने साथी रजत चौधरी के साथ पहुंचे मंगलवार दिन में गाड़ी लेने के दौरान राजौरा गांव में रहने वाले संजीत से आपस में कुछ छुटपुट बात पर कहासुनी हो गई। जिसको लेकर रमन यादव नाम का सिपाही आग बबूला हो गया और उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दो गोलियां चला दी। उसकी लाइसेंसी पिस्टल से चली दोनों गोलियां राजौरा गांव के संजीत को लगी। गोली लगने के बाद आनन-फानन में रमन यादव और रजत चौधरी दोनों मौके से फरार हो गए और इलाके के लोगों ने गंभीर हालत में संजीत को बुलंदशहर भेजा जहां से उसको हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया।

हालांकि बाद में पुलिस ने कॉन्स्टेबल रमन यादव और उसके दोस्त चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के देर रात तक भी यह साफ नहीं हो पाया कि आखिर झगड़े की वजह क्या थी कि कॉन्स्टेबल रमन यादव ने संजीत पर गोलियां चला दी। इलाके के लोग बता रहे हैं कि दोनों में आपस में काफी समय से उठना बैठना था मगर आखिर क्या वजह हुई की रमन यादव को ऐसा करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button