दलित युवक की नृशंस हत्या…

उत्तर प्रदेश– यूपी के प्रतापगढ़ में बुजुर्ग दलित अलगू राम सरोज की जघन्य हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उनके हाथ-पैर रस्सी से बांधकर नदी में फेंक दिया। गांव वालों ने सई नदी में उसके शव को तैरता हुआ देखा, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया।जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि लालगंज कोतवाली के रायपुर तिआई गांव का अलगू राम सरोज पांच दिनों से घर से गायब था। घर वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन जब वो कहीं नहीं मिला तो फिर पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर खानापूर्ति ही की।जिसके बाद आज अलगू राम का शव गांव से लगभग तीन-चार किमी की दूरी से गुजरने वाली सई नदी में तैरता मिला।नदी के किनारे चरवाहों ने शव को तैरता देखा, जिसके बाद ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और वहां पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने बताया कि रायपुर तिआई के रहने वाले अलगू राम सरोज तीन-चार दिनों से गायब थे। उनका शव सई नदी में पाया गया है। इस मामले में गुमशुदगी भी दर्ज है। शव की पहचान होने के बाद पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button