बृजेश पाठक ने राहुल की “भारत जोड़ो यात्रा” पर बोली ये बड़ी बात!

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक दौरे पर पहुंचे इस दौरान उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जहां मरीजों से उनका हालचाल जाना तो वहीं तीमारदारों से जिला

उत्तर प्रदेश (Uttar Prdesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में सोमवार को अपने दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने अस्पताल का निरीक्षण कर मरीजों और तीमारदारों से बातचीत की, जिसके बाद डिप्टी सीएम ने आला अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. दरअसल, बता दें कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सोमवार को अपने दौरे पर मुजफ्फरनगर पहुंचे थे जहां उन्होंने पहुंचकर सबसे पहले जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया. इसी के साथ राहुल गांधी पर तंज करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी डिरेल हो चुके हैं, उनका कोई ना ही तो जनाधार है, ना नीति है और ना ही एजेंडा है.

  1. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक दौरे पर पहुंचे
    इस दौरान उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जहां मरीजों से उनका हालचाल जाना तो वहीं तीमारदारों से जिला चिकित्सालय की व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी ली. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जनता को मुहैया कराए जाने वाले उपचार के बारे में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने नगर के आनंदपुरी मोहल्ले में स्थित बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला के आवास पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की. इस दौरान डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आम जनता ने फूल बरसा कर जोरदार स्वागत भी किया. जिसके बाद उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक तक़रीबन 12:30 अपने एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वहलना जैन मंदिर में पहुंचेंगे.

अधिकारियों को दिए गए ये निर्देश
इस दौरान डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सोमवार को कई कार्यक्रम है, अस्पताल में मरीजों से मिला हूं और तीमारदारों से भी मैंने बातचीत की है. जिसके बाद डॉक्टरों के साथ और जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक भी की है और यह तय किया कि मुजफ्फरनगर में उच्च कोटि की चिकित्सा व्यवस्था सभी लोगों को मिले. किसी भी स्थिति में मरीजों के साथ कोई दिक्कत ना हो, उनको निशुल्क दवाइयां मिले और उनका निशुल्क ऑपरेशन हो. यदि रेफर किया जाता है तो उसका कारण रजिस्टर में उल्लेख किया जाए. मरीजों के साथ व्यवहार बहुत अच्छा रखे, इसी वजह से हम यहां आए हैं और बिंदुवार समीक्षा करके हमने जिला अधिकारी और सीएमओ को निर्देश दिए हैं और हर स्थिति में सरकार की यहां नजर रहेगी. राहुल गांधी पर तंज करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी डिरेल हो चुके हैं, उनका कोई ना ही तो जनाधार है, ना नीति है और ना ही एजेंडा है. जनता उन्हें कई बार बुरी तरह नकार चुकी है उनका कोई मतलब नहीं है.

Related Articles

Back to top button