मुलायम सिंह यादव को आईसीयू से किया गया शिफ्ट, जानिए सभी कैसी है नेता जिनकी हालत!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ने सोमवार को मेडिकल मेडिकल बुलेटिन जारी किया है

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ने सोमवार (3 अक्टूबर, 2022) को मेडिकल मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। जिसके मुताबिक मुलायम सिंह यादव को क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में शिफ्ट कर दिया गया है। उनका इलाज विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा किया जा रहा है। बता दें, मुलायम सिंह यादव की रविवार (2 अक्टूबर, 2022) को अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उनको उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

 

मुलायम सिंह की सेहत को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को फोन किया और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। यूपी के सीएम ने मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों से भी बात की और वरिष्ठ नेता को बेहतरीन इलाज मुहैया कराने को कहा है। मुलायम सिंह यादव यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन (यूटीआई) से पीड़ित थे और उन्हें सांस लेने में तकलीफ और किडनी की जटिलताओं के कारण आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था। हालांकि, जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ, तब ऱविवार शाम को उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

Related Articles

Back to top button