गाजीपुर मंडी में लॉक डाउन की उड़ी धज्जियां, सुबह सुबह भारी तादाद में लोग दिखे

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं। भारत में 35000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां पर भी कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मानना है कि यहां पर टेस्टिंग ज्यादा हो रही है जिसकी वजह से कोरोनावायरस के मामले भी ज्यादा सामने आ रहे हैं। वही पूरे देश में लॉकडाउन के बावजूद आज सुबह गाजीपुर सब्जी मंडी के बाहर बड़ी तादाद में लोग दिखे। इस दौरान ये लोग सामाजिक दूरी को पूरी तरह से नज़रअंदाज करते दिखे।

बता दे की भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलो को देखते हुए देश में लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में दिल्ली कि गाजीपुर सब्जी मंडी में लॉक डाउन की धज्जियां उड़ा दी गई है। बता दें कि पूरे देश में 17 मई तक लॉक डाउन बढ़ा दिया गया है। यह तीसरी बार है जब भारत सरकार ने लॉक डाउन बढ़ाया है। हालांकि इस लॉक डाउन में कुछ रियायतें भी दी गई हैं। पूरे देश के जिलों को 3 जोन में बांट दिया गया है। रेड जोन, ग्रीन जोन और ऑरेंज जॉन। वहीं दिल्ली को रेड जोन में रखा हुआ है। दिल्ली के सभी जिले रेड जोन में है। इसकी वजह है लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ना।

पूरी दिल्ली में अब तक 3738 कोरोनावायरस संक्रमित मामले दर्ज किए जा चुके हैं। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में फिर गुजरात वहीं तीसरे नंबर पर दिल्ली का नाम कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामलों के आंकड़ों में है। बावजूद इसके गाजीपुर मंडी में आज सुबह कहां है बेहद खराब है। इतनी ज्यादा संख्या में गाजीपुर मंडी के बाहर लोग एकत्रित हुए हैं। जिसमें लॉक डाउन के नियमों को तार-तार कर दिया है।

Related Articles

Back to top button