ब्रह्मास्त्र ट्रेलर: 15 जून को रिलीज होगा आलिया-रणबीर फिल्म का ट्रेलर

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर रिलीज हो गया है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी समय से क्रेज बना हुआ है.अयान मुखर्जी की फिल्म कई मायनों में शानदार होने वाली है। इस फिल्म को बनाने में काफी समय लगा। फिल्म से जुड़े अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, लेकिन अब फिल्म का एक और टीजर सामने आया है. इस टीजर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

‘गेट रेडी टू एपिक’

रिलीज हुए इस टीजर में सब कुछ शानदार नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस फिल्म के लिए अयान मुखर्जी ने कितनी मेहनत की है. टीजर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किन नजर आ रहे हैं।जैसे ही वीडियो शुरू होता है, उसमें लिखा होता है ‘गेट रेडी टू एपिक’। इसके बाद बैकग्राउंड से अमिताभ बच्चन की आवाज ‘अब खेल शुरू’ आती है और फिर ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आती है।

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीजर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा, “ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 सिर्फ 100 दिनों में आपका होगा।” रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। इस टीजर में भगवान शिव की एक तस्वीर भी देखने को मिली है।अयान मुखर्जी इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से कर रहे हैं लेकिन अब लगता है कि इस फिल्म का इंतजार खत्म हो गया है और यह फिल्म भी इसी साल रिलीज होने वाली है. यह पहली बार है जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।

फिल्म में काम करने के दौरान दोनों करीब आ गए और फिर डेटिंग करने लगे। हालांकि अयान मुखर्जी नहीं चाहते थे कि यह खबर सामने आए, लेकिन ऐसी खबरें कहां रुकती हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही दोनों ने रिश्ते को सील कर दिया और अब ये पति-पत्नी बन गए हैं.

9 सितंबर को रिलीज होगी आलिया-रणबीर की फिल्म

आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

Related Articles

Back to top button