ब्रह्मास्त्र के कारण pvr और Inox स्टॉक में गिरावट;दोनों में लगभग गिरावट 5%

पीवीआर सिनेमाज और आईनॉक्स लीजर दोनों ने अपने शेयर की कीमतों में 2-4% की वृद्धि देखी।

ब्रह्मास्त्र के कारण pvr और Inox स्टॉक में गिरावट;दोनों में लगभग गिरावट 5%

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की कल रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र मीडिया मै काफी सुर्खियों मैं रही।ब्रह्मास्त्र हर दिन सुर्खियां बटोर रहा था, और फिल्म की बढ़ती प्रत्याशा के साथ, सिनेमाघरों को काफी फायदा हुआ। वास्तव में, रिलीज से पहले सप्ताह के दौरान, पीवीआर सिनेमाज और आईनॉक्स लीजर दोनों ने अपने शेयर की कीमतों में 2-4% की वृद्धि देखी।

सूत्रों के मुताबिक, पीवीआर सिनेमाज और आईनॉक्स लीजर दोनों के शेयर की कीमत 5 फीसदी गिरकर रु. 1,833 और रु। 494 एनएसई पर, क्रमशः (नेशनल स्टॉक एक्सचेंज)। कीमतों में इस गिरावट के लिए वर्तमान स्पष्टीकरण यह है कि ब्रह्मास्त्र, जिसे इस साल की सबसे बड़ी रिलीज होने की उम्मीद थी, को अनुकूल समीक्षाओं की तुलना में अधिक प्रतिकूल समीक्षा मिली। फिल्म को लंबे समय में पैसा कमाने की संभावना भी कम अनुकूल समीक्षाओं के परिणामस्वरूप कम हुई है। पीवीआर और आईनॉक्स की कीमतों में कमी को फिल्म की बॉक्स ऑफिस क्षमता के इस अचानक पुनर्मूल्यांकन के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इतना ही नहीं निफ्टी मीडिया में भी शेयरों में 0.13 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई।

फिल्म ने अग्रिम बुकिंग में अच्छी वृद्धि देखी और इस साल सबसे अधिक पैसा कमाने वालों में से एक होने का अनुमान लगाया गया था, लेकिन नकारात्मक समीक्षाओं ने फिल्म के पैसे कमाने की संभावनाओं को पूरी तरह से नुकसान पहुंचाया है।

 

Related Articles

Back to top button