भाई जाट हूँ अंध भक्त नहीं, बोले विजेंदर सिंह

मंगलवार शाम दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद से दीपिका को सराहना और आलोचना दोनों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी और दूसरी नामी हस्तियां दीपिका पादुकोण के समर्थन में सामने आई हैं। उनमे से एक हैं मशहूर मुक्केबाज़ विजेंदर सिंह। हाल ही में हरियाणा पलिस में शामिल हुए विजेंदर ने दीपिका का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

विजेंदर सिंह ने ट्वीट में लिखा है ‘अंग्रेजी में एक कहावत है कि जब आप आर्गुमेंट जीत रहे हो, तब वह मुद्दे की जगह आप पर निजी वार करने लगते हैं।’ इससे अगले दिन उन्होंने लिखा कि ‘जिसमे आप यकीन रखते हों, उसके लिए हमेशा खड़ा होना चाहिए। चाहे आप अकेले खड़े हों।’

गौरतलब है कि JNU का समर्थन करने वाले उनके ट्वीट को लेकर एक ट्विटर यूजर ने उन्हें काम से काम रखने की हिदायत दी थी। उसने विजेंदर सिंह के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा था कि ‘आप खेल पर फोकस करें। फ़ालतू के झमेलों में पढ़कर अपनी इज्जत कम न करें। हम आपको एक खिलाड़ी की तरह पसंद करते हैं।’ इसपर विजेंदर सिंह ने करारा जवाब दिया था।

बता दें कि रविवार को JNU में हुई हिंसा के बाद मंगलवार शाम को दीपिका पादुकोण JNU कैंपस पहुंची थी। वहां हिंसा के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में 10 मिनट तक अपनी मौन मौजूदगी दर्ज करने के बाद दीपिका चुपचाप वहां से चली गयी थी। इसके बाद से कई लोगों ने दीपिका की फिल्म छपाक का बहिष्कार करने का फैसला लिया था।

Related Articles

Back to top button