बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, एयरपोर्ट से की भागने की कोशिश !

मशहूर बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर कोरोना की मरीज पाई गई हैं। खबर है कि कोरोना पॉजिटिव मिलने का बावजूद कनिका कपूर ने एयरपोर्ट से भागने की कोशिश की। जिसमें गाउंड स्टाफ शामिल था। कनिका को स्टाफ ने वॉशरुम के जरिए भगाने की कोशिश की, हालांकि उन्हें पकड़ लिया। आपको बता दें कि कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी। बीते रविवार को कनिका कपूर लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में पार्टी रखी गई थी जिसमें कनिका के अलावा तमाम बड़े अफसर और नेता भी शामिल हुए थे। इस खबर के बाद पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है।

अब कनिका के घर में काम करने वाले लोग और पार्टी में कैटरर भी काफी डरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जहां कनिका का परिवार रहता है शालीमार गैलेंट वहां के निवासी बिल्डिंग छोड़कर दूसरा ठिकाना तलाश रहे हैं। कनिका के परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

अब हेल्थ डिपार्टमेंट उन लोगों को कॉल कर संपर्क कर रहे हैं जिनके संपर्क में कनिका आईं थीं। कनिका के संपर्क में आए सभी लोगों को सेल्फ आइसोलेशन को कहा गया है। फिलहाल किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। बता दें कनिका कपूर ने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए हैं। कनिका कई सिंगिंग शोज में बतौर जज भी रह चुकी हैं

 

Related Articles

Back to top button