Bollywood : रिया हुई बेघर! दर-दर भटक रहे हैं मां बाप, जाने क्या हैं वजह

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से विवादों से  घिरी हुई थीं। वही रिया के कारण उनके परिवार को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था। हालांकि, हालात अब भी नहीं बदले हैं और ड्रग एंगल में नाम सामने आने के बाद रिया को जेल भी जाना पड़ गया था। सोशल मीडिया पर भी रिया चक्रवर्ती को काफी ट्रोल किया गया था और अब भी किसी ना किसी वजह से रिया को ट्रोल किया जाता है। हालांकि, रिया जमानत पर बाहर आ चुकी हैं लेकिन मुश्किलें जारी हैं। कहा जा रहा है कि, रिया बेघर हो गई हैं और उनके माता-पिता दर-दर भटक रहे हैं।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार काफी परेशान है और इस कारण वह दर-दर भटकने को मजबूर हैं। रिया का परिवार जल्द से जल्द नए घर में जाना चाहता है। वही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रिया के माता-पिता खार में घर ढूंढते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रिया के माता-पिता दिखाई दे रही हैं. बता दें, सुशांत केस में जब रिया का नाम सामने आया था और सवालों की बौछार होने लगी थी। तब रिया ने तंग आकर मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी।

बताया जा रहा है कि, रिया और उनके परिवार की परेशानी का कारण मीडिया है। मीडिया के कैमरों से दूर रहने के लिए परिवार ने नए घर की तलाश शुरू की है। जिससे वह लोग चैन से रह सके। उधर एक्टर सुशांत की मौत को 6 महीने से अधिक का समय हो चुका है। मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) कर रही है। जो 6 महीने बीत जाने के बाद भी जारी है. हालांकि, एनसीबी की जांच में हर दिन कुछ नया सामने आ रहा है, लेकिन अब तक एनसीबी भी ड्रग के मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंच पाई है। पर कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button