Bollywood : करीना कपूर ने पति और बेटे के साथ social media पर शेयर की Photo, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) actress करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) साल के आखिरी लम्हों को अपने परिवार के साथ सुकून से बिता रही है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने परिवार संग साझा की गई तस्वीरों में करीना को आराम फरमाने के मूड में देखा जा सकता है। अपने इस पोस्ट में करीना, अपने पति व अभिनेता सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ बिस्तर पर बैठे-बैठे फोटो क्लिक करते हुए दिखाई दे रही है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “साल के आखिरी क्षणों को आराम करते हुए बिता रही हूं और साथ ही मैं इन लड़कों को साल 2020 के परफेक्ट तस्वीर खींचने के लिए फोर्स भी कर रही हूं”। मेरी जिंदगी के इन दो कीमती इंसानों के बिना यह साल मेरे लिए संभव नहीं हो पाता। दोस्तों, हम एक नई शुरूआत की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। सुरक्षित रहिए। हमारी ओर से आपको प्यार और उम्मीद। हम आप सभी से प्यार करते हैं। नया साल मुबारक हो।”

आपको बता दे की सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था। करीना अभी दूसरी बार मां बनने वाली हैं और वह सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीरें अकसर साझा करती रहती है।

Related Articles

Back to top button