बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी का भूल भुलैया 2 फिल्म के लिए दिया बयान

बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में देरी के लिये तब्बू जिम्मेदार नहीं है और वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।
कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू के लीड किरदारों वाली फिल्म ‘भूल भूलया 2’ की शूटिंग पिछले साल मार्च 2020 में कोरोना वायरस के कारण रोक दी गई थी। माना जा रहा था कि पिछले साल अक्टूंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी लेकिन यह शूटिंग नए साल में भी शुरू नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि शूटिंग के लिए तब्बू की डेट्स नहीं मिल रही हैं। कहा यह भी जा रहा है कि तब्बू इस फिल्म को छोड़ना चाहती हैं।
अनीस बज्मी ने बताया ,“मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग आगे नहीं बढ़ने के लिए तब्बू को दोषी क्यों ठहराया जा रहा है। अभी भी कोरोना वायरस पूरी तरह गया नहीं है और यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि फिल्म कब तक पूरी हो सकेगी। यदि सब कुछ ठीक रहा तो हम अप्रैल-मई तक लगातार शूटिंग करके फिल्म पूरी कर पाएंगे।”
अनीस बज्मी ने कहा, “तब्बू ने शूटिंग करने से मना नहीं किया है, बल्कि मैंने ही कोरोना वायरस के आने के बाद मुंबई में 10 महीने से शूटिंग नहीं की है। मैं अपने परिवार के साथ अपने लोनावाला वाले फार्म हाउस में चला गया था। लोनावाला से लौटने के बाद मैंने कार्तिक, कियारा और तब्बू सहित फिल्म के सितारों से मुलाकात की। फरवरी के आखिरी हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शूरू हो सकती है।”
प्रेम सतीश
वार्ता

Related Articles

Back to top button