Bollywood : कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो…

किसान आंदोलन के खिलाफ ट्वीट्स को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना इन दिनों जमकर खुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया कंगना रनौत (kangana ranaut) और दिलजीत दोसांझ के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां कंगना रनौत इस आंदोलन को एक राजनीतिक एजेंडा बता रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) लगातार किसानों के हित में अपनी आवाज बुलंद करते हुएनजर आ रहे हैं।

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ

कुछ देर पहले ही कंगना ने दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘किसान आंदोलन की वजह से 70 हजार लोगों का नुकसान हो रहा है। जिस तरीके से प्रदर्शन किया जा रहा है, वैसे में कई छोटी इंडस्ट्रीज को घाटा सहना पड़ रहा है।

वहीं कंगना ने दिलीज और प्रियंका से पूछा कि ‘हमारे एक्शन से कई लोग प्रभावित होते हैं। अब इस नुकसान की भारपाई कौन करेगा।’

वहीं अब दिलजीत ने भी कंगना को जवाब देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि कौन देशप्रेमी है और कौन देशद्रोही, यह फैसला करने का हक इसे किससे दिया है। किसानों को देश विरोधी बोलने से पहले शर्म तो कर लो।

बता दें कि इससे पहले कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘मैं चाहती हूं कि दिलजीत और प्रियंका जी, जो किसानों के लिए लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक विडीओ की माध्यम से किसानों को ये तो बताएं की उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।’

Related Articles

Back to top button