लता मंगेशकर अस्पताल में, दुआओं का दौर जारी

दिग्गज महिला संगीतकार लता मंगेशकर बीते दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। 90 वर्षीय लता मंगेशकर को वायरल और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। हालाँकि अभी तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दी गई है, न ही उनकी तबियत को लेकर कोई हेल्थ अपडेट जारी किया गया। ऐसे में सभी बॉलीवुड हस्तियां और लता मंगेशकर के प्रशंसक उनकी अच्छी सेहत और सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं।

मंगलवार सुबह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने लता मंगेशकर की सेहत के लिए प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘अस्पताल में भर्ती लता जी के लिए मेरी दुआएं। वे अभी हॉस्‍प‍िटल में एडमिट हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत काफी गंभीर है। भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें और वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं। पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना करता है।’ वहीँ शबाना आजमी ने भी लता मंगेशकर की बेहतरी की दुआ करते हुए लिखा, ‘आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं।’ इनके अलावा पूनम ढिल्लों, अदनान सामी ने सिंगर के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है।

वहीँ राजीव शुक्ला ने भी ट्वीट कर बताया कि लता मंगेशकर की तबियत पहले से बेहतर है। उन्होंने लिखा, ‘लता मंगेशकर जी के परिवार ने बताया कि वे पहले से बेहतर हैं। लेकिन फिलहाल उन्हें अस्पताल में रखा गया है। उनकी स्पीडी रिकवरी के लिए मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।’ उनकी सेहत को लेकर उनकी भतीजी रचना ने बताया कि “हमने उन्हें बेहतर महसूस कराने के लिए भर्ती कराया था और अब वह पिछली रात की तुलना में ज्यादा सेहतमंद महसूस कर रही हैं। अगले 3-4 दिन में वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगी। उनकी हालत अब स्थिर है और वह लगातार बेहतर हो रही हैं।” पूरा देश उनके सेहतमंद होने के लिए प्रार्थनाएं कर रहा है। जिसका असर पूरा दिखाई दे रहा है।

Related Articles

Back to top button