इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, ‘शिवसेना अगर हनुमान चालीसा पर बैन लगाती है तो शिव भी उसे नहीं बचा सकते

1975 के बाद से यह भारतीय लोकतंत्र के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय है।" 1975 में जेपी नारायण के कहने पर 'सिंहासन छोड़ो' से जनता निकली और गद्दी गिर गई। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और यह तय है कि सत्ता के अहंकार में इस भरोसे को तोड़ने वालों का अहंकार भी टूट जाएगा।

Shiv Sena bans Hanuman Chalisa : एक्ट्रेस ने कहा, ‘शिवसेना अगर हनुमान चालीसा पर बैन लगाती है तो शिव भी उसे नहीं बचा सकते। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फिल्मी करियर के बजाय अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं।  कांग राजनीतिक मुद्दों पर धाराप्रवाह बोलते हैं। कंगना ने महाराष्ट्र में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। कंगना ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

क्या कहा कंगना ने?

कंगना ने कहा, “1975 के बाद से यह भारतीय लोकतंत्र के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय है।” 1975 में जेपी नारायण के कहने पर ‘सिंहासन छोड़ो’ से जनता निकली और गद्दी गिर गई। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और यह तय है कि सत्ता के अहंकार में इस भरोसे को तोड़ने वालों का अहंकार भी टूट जाएगा।

Shiv Sena bans Hanuman Chalisa:-

कंगना ने आगे कहा, “यह किसी व्यक्ति की ताकत नहीं है। यह शक्ति सच्चे चरित्र की है। दूसरे, हनुमानजी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है। जब शिवसेना ने हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध लगा दिया है, तो शिव भी उसे नहीं बचा सकते। हर हर महादेव। जय हिन्द। जय महाराष्ट्र।’

वीडियो शेयर करने के बाद क्या कहा कंगना ने?

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘जब पाप बढ़ता है, तब विनाश होता है और फिर सृष्टि होती है और फिर जीवन में कमल खिलता है।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार (29 जून) को शिवसेना की दलील को खारिज कर दिया और गुरुवार को फ्लोर टेस्ट का आदेश दिया। इसके तुरंत बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव के जरिए इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने अपने कैबिनेट सहयोगी अनिल परब के माध्यम से अपना इस्तीफा राजभवन भेजा है।

आज टूटा है मेरा घर, कल टूटेगा तेरा अभिमान

। बीएमसी ने कहा कि कंगना ने ऑफिस के भूतल पर शौचालय में अवैध रूप से एक कमरा बनाया था और एक किचन बनाया था। साथ ही पेंट्री, केबिन, पूजा घर समेत अन्य हिस्सों को अवैध घोषित कर दिया गया. बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना ने कहा, ”आज मेरा घर टूटा, कल टूटेगा तुम्हारा अभिमान.” इस घटना के बाद से कांग की शिवसेना और उद्धव की सरकार पर लगातार जुबानी हमले हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button