शामली : दो पक्षो में खूनी संघर्ष 8 लोग घायल, कई राउंड हुई फायरिंग

जनपद शामली में उस समय बाजार में अफरा-तफरी मच गई जब दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। खूनी संघर्ष में जमकर पत्थरबाजी लाठी-डंडे धारदार हथियार और कई राउंड फायरिंग हुई जिसमे दोनो पक्षों के 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौहल्ला कायस्थवाडा में दो दिन सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी को कैराना वे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के भर्ती कराया जहाँ पर डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल ऐतिहात के तौर पर मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है।

दरअसल आपको बता दे कि मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कायस्थवाडा का है जहाँ पर दो दिन पहले बकरीद पर हुए झगडे की रंजिश में फुफरे भाईयो इस्तकार कुरैशी व तहसीम कुरैशी के बीच कहासुनी हो गई। कुछ ही देर बाद दोनो पक्षो के बीच जमकर पथराव, फायरिंग व धारदार हथियार चले। फायरिंग व धारदार हथियार चलने से बाजार में अफरा तफरी फैल गई तथा बाजार बंद हो गया। इस दौरान कई राउंड फायर किए गये। सूचना पर सीओ प्रदीप सिंह व कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे तथा हालात को बिगडने से बचाया।

पुलिस ने झगडे में घायल हुए एक पक्ष के इस्तकार, उम्मीद, मुज्जमिल व नाजिम तथा दुसरे पक्ष के तहसीम, नसीर नेता, शमीम व नईम को सरकारी अस्पताल पहुचाया। तहसीम के हाथ में गोली लगी थी। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी आठो घायलो को हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मौके से 4 आरोपियो को भी हिरासत में लिया है। इसके अलावा मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है।

शनिवार को बकरीद के दिन मौहल्ला कायस्थवाडा में मोबाइल पर गाली गलौच के बाद एक पक्ष ने घर में घुसकर मौहम्मद उमरदराज व उसके दो बेटो नदीम व उम्मीद को घायल कर दिया था। तीनो को सरकारी अस्पताल से रेफर कर दिया गया था। वही रविवार को उमरदराज के भाई इस्तकार की तहरीर पर पुलिस ने हारूण, सेफ, सलीम व दानिश के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन कोई गिरफतारी नही हुई थी। सोमवार को तीनो घायल पिता पुत्र अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुचे तो दोनो पक्षो के बीच कहासुनी हुई जिसने बाद में बाद बडे झगडे का रूप ले लिया। फिलहाल ऐतिहात के तौर पर मौके पर पीएसी बल तैनात कर दिया है।

Related Articles

Back to top button