दंगाइयों पर सख्त कार्रवाई को लेकर अखिलेश यादव बीजेपी सरकार से हैं खफा ! बीजेपी का अखिलेश यादव पर निशाना

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अखिलेश यादव शुरुआत से ही खड़े रहे हैं। अखिलेश यादव ने इस कानून के खिलाफ केंद्र सरकार को भी निशाने पर लिया है। वहीं अब बीजेपी ने इस मुद्दे पर अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है। उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि आतंकियों और दंगाइयों पर सख्त कार्रवाई को लेकर अखिलेश यादव बीजेपी सरकार से खफा हैं।

बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा की दंगाइयों के बेनकाब चेहरे समाज के सामने आने से इनके सबसे बड़े पैरोकार अखिलेश यादव बौखला गए हैं। अखिलेश द्वारा योगी सरकार को नाकाम बताने पर बीजेपी प्रवक्ता ने अखिलेश के खिलाफ बड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा ऐसा बेतुका बयान देकर अखिलेश अपनी बौखलाहट ही जाहिर कर रहे हैं। उनके इस बयान के कई मायने भी हैं। पहला यह कि इनका यह बयान साबित करता है कि सपा जैसी क्षेत्रीय पार्टी के स्वयंभू अध्यक्ष बनने के बाद भी उनकी सोच देश विरोधी ताकतों को संरक्षण देने की है। दूसरा उन्होंने अपनी सपा सरकार के दौरान आतंकियों से मुकदमे वापस लेने की कार्रवाई की थी। यही वजह है कि उन्हें प्रदेश की भाजपा सरकार की विकास योजनाएं दिखाई नहीं दे रही हैं।”

इतना ही नहीं चंद्रमोहन ने आगे कहा कि, “प्रदेश सरकार में किसानों की आय दोगुनी करने के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास चल रहा है। इन उपायों से किसानों में खुशहाली बढ़ी है, जबकि सपा सरकार में किसान आत्महत्या कर रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रखी है। चुन-चुनकर भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई हो रही है।”

Related Articles

Back to top button