बीजेपी के 100 दिन बनाम कांग्रेस के 10 साल, हरियाणा के सीएम खट्टर का हुड्डा पर बड़ा हमला

  • गुरूग्राम – सीएम मनोहर लाल ने किया देवीलाल स्टेडियम का दौरा
  • स्टेडियम में बने एथलीट्स ट्रैक का किया निरीक्षण
  • कैमरा म्यूजियम को बताया आकर्षण का केंद्र
  • सेक्टर 28 में बना है कैमरा म्यूजियम
  • लोगों के लोए शुरू की जाएगी बस सेवा
  • सीएम मनोहर लाल का बड़ा बयान
  • 100 दिनों में बीजेपी ने जो काम किए है वो कांग्रेस ने 10 साल में भी नहीं किए है।
  • भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी साधा निशाना
  • भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने 10 साल सीएलयू के बांटने में ही लगा दिए

 

गुरुग्राम पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने आज ग्राम के सेक्टर 28, 30 कैमरा म्यूजियम का निरीक्षण किया तो वही देवी लाल स्टेडियम में बनाए गए एथलेटिक ट्रैक का भी निरीक्षण किया। वहीं इस मौके पर सीएम मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंंह हुड्डा पर निशाना साधा।

सीएम मनोहर लाल सुबह करीब 11:00 बजे सेक्टर 28 कैमरा म्यूजियम में पहुंचे गुरुग्राम का पहला ऐसा म्यूजियम है। जिसमें 100 साल से भी पुराने कैमरे रखे गए हैं। यही नहीं इस तरह का पूरे देश में यह पहला कैमरा म्यूजियम है। कैमरा म्यूजियम में पहुंचने के बाद सीएम मनोहर लाल ने लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि इस म्यूजियम को अब हरियाणा सरकार हरियाणा टूरिज्म के साथ जुड़ेगा और यहां तक लोग आसानी से पहुंच सकें। इसके लिए लोगों की सुविधा के लिए यहां बस सेवा शुरू की जाएगी। जिससे देश ही नहीं बल्कि विदेश से आने वाले लोग भी इस कैमरा म्यूजियम का दीदार कर पाएंगे। इस कैमरा म्यूजियम में द्वितीय विश्व युद्ध के समय का भी कैमरा है। जो लोगों के लिए एक आकर्षण का केंद्र भी बना हुआ है।

सीएम मनोहर लाल ने कैमरा म्यूजियम के बाद ताऊ देवी लाल स्टेडियम में बनाए गए एथलेटिक ट्रैक का भी निरीक्षण किया। यह हरियाणा का एकमात्र ऐसा ट्रैक है जो साइनथैटिक ट्रैक है। यहां पहुंचकर सीएम मनोहर लाल ने खेल विभाग के अधिकारी और जिला उपाय तो यह भी आदेश जारी किए की खेल के दौरान खिलाड़ियों को किस तरह की असुविधा ना हो उन बातों को भी ध्यान में रखकर स्टेडियम में जो भी समस्याएं व्याप्त है। उनका निवारण जल्द किया जाए।

सीएम मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह बीजेपी से क्या 100 दिन के कार्यों का हिसाब मांगते हैं। बीजेपी सरकार ने 100 दिन में इतने कार्य किए हैं। जो उन्होंने पिछले 10 सालों में भी नहीं किए। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री रहते हुए 10 साल लोगों के विकास कार्यों के बारे में नहीं सोचा बल्कि सीएलयू करने में लगे रहे और यह आंकड़े गिनते रहे कि कितनी सीएलयू बची है और कितनी सीएलयू और करानी है।

Related Articles

Back to top button