भाजपा प्रवक्ता ने लगाया केजरीवाल सरकार पर ये आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सच्चाई यह है कि ‘बोलना कुछ, करना कुछ नहीं।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को आरोप लगाया कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार बड़े-बड़े वादे करती है लेकिन जमीन पर कोई काम नहीं होता। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को पत्रकार वार्ता कर कहा कि दिल्ली सरकार के बजट पर निरंतर अख़बारों में इश्तिहार छप रहा है। आश्चर्य की बात है कि इस सरकार ने जितनी भी बड़ी-बड़ी घोषणाएं की थीं, उनमें से किसी पर भी जमीन पर कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सच्चाई यह है कि ‘बोलना कुछ, करना कुछ नहीं।’

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने ‘रोजगार बजट’ की घोषणा की थी। 20 हजार लोगों को रोजगार देने का वादा था लेकिन ‘आउटकम बजट’ कह रहा है कि आज की तारीख में इस पर कोई काम नहीं हुआ है। केवल बड़े बड़े बोल हैं, काम कुछ नहीं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि डिजिटल क्लासरूम का वादा था लेकिन किसी भी स्कूल में ऐसा कुछ अभी तक नहीं है। जियोग्राफिकल लैब्स के विषय पर भी कुछ नहीं हुआ। स्कूल यूनिफॉर्म में सब्सिडी देने का वादा था लेकिन आउटकम बजट में बताया गया है कि केवल 37 प्रतिशत बच्चों को ही आठ वर्षों में इसका लाभ मिला है।

पात्रा ने कहा कि बेघर बच्चों को आश्रय और शिक्षा प्रदान करने का वादा था लेकिन योजना के दिशा-निर्देशों को अभी अंतिम रूप दिया जाना है। दिल्ली में सीसीटीवी का केवल 60 प्रतिशत ही काम पूरा हो पाया है और दिल्ली सरकार आज स्वयं बता रही है कि इस 60 फीसदी में से भी आधे ही सीसीटीवी काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button