बुलडोजर कार्रवाई पर BJP विधायक केतकी सिंह व उनके समर्थकों ने तहसीलदार को दी धमकी, तहसील में आग लगाने की कही बात

बुलडोजर कार्रवाई पर BJP विधायक केतकी सिंह व उनके समर्थकों ने तहसीलदार को दी धमकी, बोले अपशब्द

लखनऊ: बलिया में किसी व्यक्ति के घर प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाए जाने पर भाजपा विधायक ने खूब नाराजगी जाहिर की है. बांसडीह विधायक केतकी सिंह ने तहसीलदार को धमकी भी दी है. वहीं बुलडोजर के मुद्दे को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा विधायक पर अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार को धमकाने का आरोप लगाया गया है. बांसडीह विधानसभा से भाजपा विधायक केतकी सिंह द्वारा तहसीलदार को धमकी दी गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

जानें क्या बोली विधायक केतकी सिंह

भाजपा विधायक केतकी सिंह ने कहा ”मैंने आपसे एक छोटी से बात कही और आपने उसका सम्मान नहीं रखा और बुलडोजर लेकर चले आए.” विधायक ने कहा ”अगर घर गिरा देते तो मैं खुद आपके तहसील में आग लगा देती”. वीडियो के मुताबिक भाजपा विधायक तहसीलदार से कह रही है ”आपने बुलडोजर चला दिया और आप कह रहे हैं कि आपने सम्मान किया.”

केतकी सिंह ने कहा ”मैंने आपसे एक छोटी सी बात कही आपने उसका सम्मान क्यों नही रखा. सम्मान नहीं रखा बुलडोजर लेकर चले आए. यही सम्मान तो मेरे लोग भी लौटाएंगे. आपके पास बुलडोजर की ताकत थी आप बुलडोजर लेकर चले आए. हमारे पास जनता की ताकत है. आप घर गिरा देते तब तो मैं खुद आपके तहसील में आग लगा देती.”

वहीं बीजेपी विधायक केतकी सिंह के समर्थकों ने भी तहसीलदार को धमकी दी है. उनका कहना है कि ”एक बार विधायक ने जो कह दिया उसे आपको मानना पड़ेगा नहीं तो आपकी तहसील में आग लगा देंगे.” उसके बाद समर्थक द्वारा तहसीलदार को अपशब्द भी कह गए हैं.

अखिलेश यादव ने भाजपा ओर बोला हमला

वहीं सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “विकास कार्यों के नाम पर जिस बेहिसाब दर पर सत्ता से जुड़े लोगों को करोड़ों का मुआवजा दिया जा रहा है वही सरेआम आदमी को भी दी जाए और उनको भी जिनके जायज निर्माण पर केवल विद्वेषवश बुलडोजर चलाया गया है. भाजपाइयों को लाभ पहुंचाने में मुआवजा भ्रष्टाचार का नया तरीका बन चुका है.”

विधायक केतकी सिंह ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस धमकी भरे वीडियो वायरल होने के विधायक केतकी सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. विधायक केतकी सिंह ने कहा ”सुबह कुछ फरियादी मेरे पास आए, और उन्होंने ये बताया कि हमारे परदादा ने एक सौर की जमीन पर मकान बना दिया. अब ये पता चला कि वहां उनका मकान बना हुआ है, उनकी झप्पर टूट गई थी तो वह अपनी झप्पर ढा रहे थे, तो बिना किसी नोटिस के वहां पर बुलडोजर लेकर कुछ अधिकारी पहुंच गए और उसके घर के ऊपर बुलडोजर चला दिया, जिससे उसका कुछ हिस्सा पूरी तरह से टूट गया है.”

केतकी सिंह ने कहा ”हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साफ ये कहना है कि किसी भी गरीब के घर पर या फिर उसकी रोजी रोटी पर बुलडोजर नहीं चला सकते हैं. जब तक आपके पास कोई उचित कारण ना हो बस यही मामला था.

वहीं जब उनसे पूछा गया कि ”आपके सामने जो व्यक्ति तहसीलदार को गाली गलौच कर रहा है वह कौन व्यक्ति है, इस पर उन्होंने कहा  ”वो व्यक्ति उसके रिश्तेदार थे जिसका घर तोड़ा गया और जिसके घर पर या फिर उसके रिश्तेदार के घर पर बुलडोजर चलेगा वो तो फूल बरसाने से रहा इससे आप लोग भी एग्री करते होंगे”.

Related Articles

Back to top button