मोदी-शाह राम लखन और चिदम्बरम रावण! बीजेपी के इस नेता ने मचाया बयान का तहलका

0
124

जहाँ एक तरफ विपक्षी नेता रोज़ाना किसी न किसी मुद्दे पर केंद्र सरकार पर लोकतंत्र ख़त्म करने का आरोप लगाती है, वहीं बुलंदशहर में आज एक केंद्रीय मंत्री ने आज के भारत की तुलना रामराज्य से कर दी है। गुरुवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना राम-लक्षण की जोड़ी से कर दी। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इनका छोटा भाई भरत बता दिया।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हो रही एक प्रेस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा संवादाताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उनके साथ बैठक में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल व अन्य व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी मौजूद थे। पत्रकारों से बात करते हुए शारदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को रामराज्य का स्थापित होना बताया। एक तरफ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को जोड़ी को राम-लक्षण की तरह बताया वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना उनके छोटे भाई भरत से की। इसके आगे कहते हुए उन्होंने पी. चिदंबरम को रावण की उपाधि दे डाली। इसके साथ ही आज़म खान के लिए उन्होंने कहा कि कि आज़म खान को प्रदेश और देश में रहने की जगह ही नहीं मिलनी चाहिए। उन्हें तो पाकिस्तान में ही जगह मिलनी चाहिए। अब तक सरकार ने उन्हें पागल खाने क्यो नही भेजा मेरी समझ में नहीं आ रहा है।

बीते सालों में बीजेपी सरकार द्वारा लिए गए फैसलों का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा हर कदम सराहनीय है। सरकार ने जितनी भी योजना चलाई हैं, उनसे लोगों को बहुत राहत मिली है। नोटबंदी का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद किसी भी व्यापारी को कोई नुक़सान नहीं हुआ था। उनकी जानकारी के अनुसार सभी व्यापारी नोटबंदी से बेहद खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here