ये कैसा सुराज? यूपी में बीजेपी नेता की दिन दहाड़े हत्या

0
98

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में अपराध(Crime) का एक नया चेहरा दिखा जब हापुड़ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। बीजेपी में मंडल महामंत्री राकेश शर्मा(Rakesh Sharma) की सोमवार सुबह साढ़े 7 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। सपनावत और समाना पुलिस चौकी के बीच तीन अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। आनन-फानन में बीजेपी नेता राकेश शर्मा को घायल अवस्था में हापुड़ अस्पताल ले जाया गया, जहां पर राकेश शर्मा ने दम तोड़ दिया।

धौलाना थाना क्षेत्र के करनपुर(Karanpur) जट्ट गांव के रहने वाले राकेश शर्मा सुबह करीब 7:30 बजे वो जनता इंटर कॉलेज के लिए जा रहे थे। उसी समय इलाके की सपनावत नहर के पास एक कार में सवार तीन बदमाशों ने बीजेपी नेता राकेश शर्मा पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस हमले में गोली लगने से उनकी मृत्यु हो गई। वारदात को अंजाम देते ही बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने ही पुलिस फोर्स और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे चुके हैं। पुलिस को शक है कि इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हत्याकांड की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा अस्पताल पहुंचे और परिजन से मामले की जानकारी ली। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा से आरोपियों के खिलाफ सुराग तलाश रही है। वहीं बीजेपी नेता राकेश शर्मा की हत्या से उनके पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीँ पार्टी के नेता भी सकते में हैं।

गांव करनपुर जट निवासी राकेश शर्मा भाजपा में धौलाना के मंडल महामंत्री थे। वह थाना क्षेत्र के गांव छज्जुपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। सोमवार सुबह हमले के समय वह बाइक पर स्कूल जा रहे थे। इस हत्याकांड से पार्टी के नेताओं में रोष व्याप्त है। सभी परिजन और जानकार आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर रही है। पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपियों का पता लगाने और सजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here