बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा- टीएमसी के 38 विधायक हमारे संपर्क में

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा- टीएमसी के 38 विधायक हमारे संपर्क में

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा- टीएमसी के 38 विधायक हमारे संपर्क में

 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इस समय 38 टीएमसी विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे हमारे संपर्क में हैं.

 

कोलकाता में बीजेपी विधायकों के साथ बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि, बंगाल में 2021 का विधानसभा चुनाव जबरदस्ती कर जीता गया. अगर फिर से निष्पक्ष विधानसभा चुनाव हो तो बीजेपी की जीत सुनिश्चित है.

 

शाहरुख, सलमान और आमिर खान का नाम लिया

मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी बोले कि बीजेपी को एंटी मुस्लिम बताना सिर्फ साजिश है जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं है. मिथुन ने कहा कि, बीजेपी को मुस्लिमों के खिलाफ बताया जाता है. लेकिन ऐसा क्यों. देश के तीन बड़े सुपर स्टार सलमान, शाहरुख और आमिर खान मुस्लिम हैं. यह कैसे मुमकिन हुआ. 18 राज्यों में बीजेपी की सरकार है अगर बीजेपी मुस्लिम स्टार्स से नफरत करती और हिंदू उनको प्यार नहीं करते तो फिर इन तीनों स्टार्स की फिल्में इन राज्यों में कैसे बड़ा कलेक्शन करती हैं? मैं जहां भी हूं वहां इसलिए पहुंचा हूं क्योंकि हिंदू, मुस्लिम, सिख सब मुझे प्यार करते हैं.

 

‘2024 में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार’

वहीं सीएम ममता बनर्जी के उस बयान पर जिसमें उन्होंने दावा किया था कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि, देश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और फिर बनेगी, साथ ही 18 राज्यों में बीजेपी की सरकार भी फिर से आएगी.

 

मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर बोलते हुए कहा कि, अगर कोई सबूत नहीं है तो डरने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन अगर किसी ने गलत काम किया है तो उसे कोई शक्ति नहीं बचा सकती है.

Related Articles

Back to top button