ये बीजेपी नेता खाना खाने के स्टाइल से बता देते है कौन है बांग्लादेशी !

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पूरे देश भर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। लेकिन बीजेपी लगातार इस कानून के समर्थन में कैंपेन कर रही है साथ ही उन्होंने जन जागरण अभियान भी शुरू किया है इस अभियान के तहत वह हर घर जाकर इस नए कानून के बारे में जानकारी दे रहे हैं। ऐसे में बीजेपी के कई नेता अटपटे बयान भी दे रहे हैं। आज वेस्ट बंगाल संभाल रहे बीजेपी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अटपटा बयान दिया उन्होंने खाना खाने के तरीके से बता दिया कि यह बांग्लादेशी है।

सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर शहर में एक संगोष्ठी को संबोधित करते हुए हां कि जब हाल में ही मेरे घर में एक कमरे के निर्माण का काम चल रहा था तो कुछ मजदूर के खाना खाने का स्टाइल मुझे अजीब लगा। वह सभी केवल पोहा खा रहे थे। इसे देखकर मैंने उनके सुपरवाइजर से बात की किया कि क्या यह बांग्लादेशी है। और इसके 2 दिन बाद वह मजदूर काम पर ही नहीं आए।

कैलाश विजयवर्गीय क्या या अटपटा बयान सुर्खियों में तो जरूर आ गया है। और ऐसा पहली बार नहीं है की नागरिकता संशोधन कानून पर ऐसे अटपटे बयान आए हो।
खुद देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसात्मक हुए लोगों पर कहा था कि “ये कांग्रेस और उसके साथी हो-हल्ला मचा रहे हैं, तूफान खड़ा कर रहे हैं। उनकी बात चलती नहीं है तो आगजनी फैला रहे हैं। ये जो आग लगा रहे हैं, टीवी पर जो उनके दृश्य आ रहे हैं, ये आग लगाने वाले कौन हैं, उनके कपड़ों से ही पता चल जाता है।”

Related Articles

Back to top button